देश में पहली बार सरकार के पक्ष में लहर : पीएम मोदी

0
192

देश में पहली बार सरकार के पक्ष में लहर : पीएम मोदी  {Modi Varanasi Speech}

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भाजपा और एनडीए के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया। मोदी वाराणसी से दुबारा उम्मीदवार बने है। इससे पहले उन्होंने कशी के कोतवाल मने जाने वाले काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की। बूथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार सत्ता के पक्ष में लहार दिख रही है। हमने सुशासन के लिय ईमानदारी से काम किया हैं। जनता मोदी सरकार के लिए मन बना चुकी हैं। 

पीएम ने कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास से बचने की सलाह दी। कहा, हर प्रत्याशी का सम्मान करें। वे दुश्मन नहीं हैं। विनम्रता और ईमानदारी से चुनाव लड़ना चाहिए। मोदी सुबह 11 : 40 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन पत्र दाखिल किया। 

Read Also

इसके बाद पीएम ने मिडिया से कहा कि कुछ लोग ऐसा माहोल बना रहे है किमोदी पहले ही चुनाव जीत चुके हैं और वोट देना ठीक नहीं है। ऐसे लोगो के जाल में न फसें। वोट देना आपका अधिकार हैं और आपको जरूर वोट डालना चाहिए।    

कौन सच्चा, कौन झूठा पर पहुंची बहस 

नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद जगह-जगह चुनावी चर्चाए तेज हो गयी है। शुक्रवार को विंध्यासिनीनगर में लोग  शुक्रवार को विंध्यवासिनीनगर में लोग दिलीप की दुकान पर चुनावी चर्चा का मशगूल दिखे। पहली बार विश्व पटल पर देश का नाम ऊंचा हुआ है।

नेतृत्वकर्ता में निर्णय लेने की क्षमता होनी चाहिए उनकी बात खत्म होती है। बीच में ही धर्मपाल सिंह बोल पड़े भैया सही कहा आपने सर्जिकल स्टाइल हुआ यार इस टाइप के लोगों को नहीं भूलना चाहिए। भादर सिंह बोले विकास भी तो दिख रहा है राजेश तिवारी ने कहा कि महिलाओं को चूल्हा ठोकने से फुर्सत मिल गई बिजली पहुंच गया और क्या चाहिए। इस पर दिलीप सिंह बोल पड़े केवल झूठ का प्रचार चल रहा है

लोगों को स्थानीय नेता की बात भी देखनी चाहिए सांसद उपलब्ध होना चाहिए। राकेश सिंह ने उनकी हां में हां मिलाई बोले स्थानीय समस्याओं को स्थानीय ही जान सकता है। अवधेश का उदय राज ने कहा दो दलों के एक ही जाने से फर्क पड़ सकता है बात अलग है कि लड़ाई है काफी देर से सुनने हैं।

राजू बोले इस बार अंडर करेंट चल रहा है। पुरानी पार्टी वाले पासा पलट सकते हैं बड़े नेता है उनको कम नहीं आंका जा सकता है लोग क्षेत्रीय दलों की स्थिति जानते हैं झूठ का प्रचार भी देख रहे हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here